महाशक्तिशाली टोने टोटके की पुस्तक || Mahashktishali tone totake ki pustak


Mahashktishali tone totake ki pustak

भारत को देवभूमि कहा गया है- क्योंकि यहां समय-समय पर देवताओं ने मानव कल्याण के लिए अवतार लिया। यही वह पावन भूमि है जहां मंत्रों के उच्चारण हमारे मन को बहुत शान्ति पहुंचाते हैं। परंतु फिर भी जब भी मंत्रों से संबंधित कभी बात उठती है तो मन में अजीब सा भय उत्पन्न होता है कि कहीं यह मंत्र व टोटके हमारे जीवन को कुछ का कुछ (अहित) न कर दें। मंत्रों और टोटकों के इसी भय एवं इनसे संबंधित अधूरी जानकारी और अंधविश्वास को आध्यात्मिक एवं मनोवैज्ञानिक ढंग से आपके सामने प्रस्तुत करने का एक माध्यम है मेरी यह पुस्तक

कहते हैं कि टोटकों-टोनों में शक्ति होती है, लेकिन यह शक्ति कैसे काम करती है, किस क्षेत्र में, किस सीमा तक उपयोगी है, तथा मंत्रों टोटकों के प्रयोग से क्या क्या संभव है, इन्हीं सब को उजागर करती है यह पुस्तक! इसलिए क्या हैं मंत्र? कैसे, कब, क्यों व कहां करें इनका उपयोग? कैसे इनकी मदद से जीवन को लाभ प्रदान किया जा सकता है। जानिए इस पुस्तक में!

कहते हैं कि समय से पहले एवं भाग्य से अधिक कभी कुछ नहीं मिलता। इस परिवर्तनशील संसार में सब खेल समय का है। समय अच्छा है तो भाग्य भी साथ देता है। और समय के इसी बदलते तेवरों की जानकारी देता है।

ज्योतिष ज्योतिष के द्वारा हम समय के उतार-चढ़ाव, भाग्य आदि को जान सकते हैं। और मेरा यही प्रयास रहता है कि समय के इन्हीं बदलते तंत्र को मैं पुस्तक के माध्यम से पेश करूं। मेरी पुस्तक का विषय यही है कि कौन से उपाय व टोटके एवं रत्न आदि को अपनाएं। इन तमाम प्रश्नों को शांत करती है यह पुस्तक ।

अगर मानसिक शांति और आध्यात्मिक विकास में मंत्रों और टोने-टोटकों का बहुत बड़ा हाथ है तो हमारे स्वास्थ्य रक्षा में भी बहुत योगदान है, इसलिए मंत्रशक्ति के साथ साथ मंत्रों में छिपी उपचार क्षमता को भी उजागर करना आवश्यक है। शास्त्रों में निहित मंत्रों द्वारा चिकित्सा की इस पद्धति को मंत्रोपचार कहा जाता है। यह कहां हैं? कैसे व किन रोगों पर कार्य करते हैं? किस सीमा तक कितने उपयोगी हैं? टोटका विधि तथा कैसे करें इनका उपयोग आदि जानकारियों को समेट लायी है यह पुस्तक ।

टोटकों की शक्ति असीम है। मैं यहां कुछ टोटके, मंत्रों इस पुस्तक में आपको प्राप्त हो रही है।

सूचना: अगर इस पेज पर दी हुई सामग्री से सम्बंधित कोई भी सुझाव, शिकायत या डाउनलोड नही हो रहे हो तो निचे दिए गए "Contact Us” के  माध्यम से सूचित करें। हम आपके सुझाव या शिकायत पर जल्द से जल्द अमल करेंग:

👁 ध्यान देंः
तो मित्रौ हमें उम्मीद है, कि आपको हमारी यह पोस्ट पसंद आई होगी। और यदि पोस्ट पसंद आई है, तो इसे अपने दोस्तों में शेयर करें ताकि आपके दोस्तों को भी इस पोस्ट के बारे में पता चल सके। और नीचे कमेंट करें, कि आपको हमारी यह पोस्ट कैसी लगी। यदि आपका कोई प्रश्न है, तो नीचे 👇 Comment बॉक्स में हमें बताएं।

यह भी पढ़ेंः धरती में गड़ा धन पाने का सबसे सरल और 100% कारगर उपाय।। "
शाबर मंत्र सागर भाग-२ पुस्तक PDF Download;"
कृपया हमारे चैनल को सब्सक्राइब करके 👉

आप हमसे हमारे फेसबुक ग्रुप और टेलीग्राम ग्रुप में जुड़ सकते हैं। और हमारे ब्लॉग से जुड़ कर भी हमें सहयोग प्रदान कर सकते हो।

फेसबुक ग्रुप - https://www.facebook.com/groups/715119132723959

टेलीग्राम ग्रप - https://t.me/shreerampriwar

हमरा चैनल - https://www.youtube.com/c/ShreeRamPriwar

अगर आपको हमारा कार्य अच्छा लग रहा है तो हमें सहयोग प्रदान करें और जो भी वीडियो देखे उसे कृपा करके पूरा देखें।

पुस्तक - Download

पासवर्ड - Password

अगर अभी तक आपने हमारे चैनल को सब्सक्राइब नहीं किया तो कृपया करके सब्सक्राइब करें।
आपका बहुत-बहुत धन्यवाद।
🌹🏵️ ।।जय मां भवानी।।



#शाबर_मंत्र_सागर #मंत्र_पुस्तक #मंत्र #साधना_पुस्तके #साधना_विधि #मंत्र_साधना
#जय_श्री_राम #Shree_Ram_Privar #ShreeRamPrivar #shreeramprivar

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ