मा नील सरस्वती तंत्र शास्त्र pdf. Neel Saraswati Tantra Sastra pdf.

नमस्कार मित्रों 
       आप सभी का श्री राम परिवार (Shree Ram Pariwar) में हार्दिक स्वागत है। मैं अपने चैनल पर आप को मुफ्त में जो पीडीएफ प्रदान करता हूं उनके लिंक में अब से आपको यहां पर दे रहा हूं। क्योंकि वहां पर कुछ लोगों को जो यह लिंक थी वह सही तरीके से नहीं मिल पाती थी और उन्हें पुस्तक भी नहीं प्राप्त हो पाती थी।

 

यह माता नील सरस्वती की पुस्तक है ।
जिसमें आपको माता के संबंध में बहुत से जानकारी देखने को मिलेगी इसमें आपको माता के साधना की विधि प्राप्त होगी और आपको मां के रूप का वर्णन भी इस पुस्तक में देखने को मिलेगा यह पुस्तक आपको संपूर्ण ज्ञान दो प्रदान नहीं कर सकते लेकिन,आपके ज्ञान में वृद्धि जरूर करेगी।
 इस पुस्तक में साधना में सभी मुद्रा जो होती हैं उनके बारे में बताया गया है और सभी न्यासों (जैसे कि ह्रदय न्यास,आशा न्यास ,अंग न्यास ,अक्षषरर न्यास आदि) के बारे में इसमें लिखा गया है।और माता के यंत्र किस प्रकार से बनाए जाते हैं और उनके मंत्रों को किस प्रकार सेेे सिद्ध किया जाता है और उनकेे मंत्रों का किस प्रकार से प्रयोग कियाा जाता यह सब इस पुस्तक में बताया गया हैै।

इस पुस्तक में आपको माता का पूजा विधान,साधना विधान,हवन का विधान और सहस्त्रनाम स्त्रोत कवच जप यह सब बताया गया है

अगर आप लोग अपना सहयोग प्रदान करेंगे तो हम इसी तरीके से आपके लिए और भी पुस्तक लाते रहेंगे।
इस कार्य को करने के लिए आप सभी लोगों का सहयोग बहुत ही जरूरी है देखिए जो पुस्तके होती हैं वह हमें खरीदनी पड़ती हैं और उनकी पीडीएफ बनाकर आपको देनी पड़ती है तो कृपया करके आप से हमें सहयोग प्रदान करें।

इस पुस्तक की जानकारी आपको हमारी यूट्यूब चैनल की वीडियो में मिल जाएगी। जिसके लिंक मैं यहां पर दे रहा हूं, - https://youtu.be/hkpI9TveV-8


अगर आप मुफ्त में साधना सामग्री प्राप्त करना चाहते हैं। तो आप हमारे यूट्यूब चैनल पर जाकर जो सबसे ऊपर वीडियो डाल रखी है,उसको देख सकते हैं। इसमें हमने पूरी जानकारी दे रखी है , कि किस प्रकार से आपको साधना सामग्री मुक में प्राप्त हो जाएगी।
और आपको इससे कोई दोष भी नहीं लगेगा।

हम यह पुस्तक आपको मुफ्त में उपलब्ध करा रहे हैं इस पुस्तक का मूल्य इतना ही है कि आप हमें सहयोग प्रदान करें , जिससे कि हम आपके लिए ऐसे ही और भी पुस्तके ला सकें और कमेंट में आप जय मां भवानी जरूर लिखेगा यह पुस्तक वास्तविक मूल्य है।

पुस्तक प्राप्त करें - पुस्तक

हम सभी साधकों को मुक्त में साधना सामग्री उपलब्ध करा रहे हैं अगर आपको भी मुफ्त में साधना सामग्री प्राप्त करनी है तो आप हमारे युटुब चैनल पर जाकर देख सकते हैं हमने वहां पर वीडियो बनाइए और इसके ऊपर आपको हमारी एक पोस्ट में देखने को मिल जाएगी जिसके लिए कम यहां पर दे रहे हैं



आप हमें इसी प्रकार से अपना सहयोग प्रदान करते रहे जिससे कि हम निरंतर आपके लिए यह पुस्तकें निशुल्क ला सकें।
मियां मैं अपने फेसबुक ग्रुप और टेलीग्राम ग्रुप की भी लिंक दे रहा हूं।

फेसबुक ग्रुप का लिंक -https://facebook.com/groups/715119132723959/

टेलीग्राम ग्रुप का लिंक - https://t.me/shreerampriwar

।।जय मां भवानी।। 
Shree Ram Pariwar , SRP

एक टिप्पणी भेजें

7 टिप्पणियाँ