माता तारा तंत्र शास्त्र pdf. Mata Tara Tantra Shastra pdf

नमस्कार मित्रों
श्री राम परिवार (Shree Ram Pariwar) आपका हार्दिक स्वागत करता है। यहां पर आपको माता म्हातारा की तंत्र शास्त्र की पुस्तक देखने को मिलेगी जिसे कि आप प्राप्त कर सकते हैं।
इस पुस्तक में आपको माता के बारे में समस्त जानकारी देखने को मिलेंगे।
इस पुस्तक में आपको माता की साधना विधि , पूजा विधान , भवन विधान , मंत्र विधान विस्तार स्वरूप बताया गया है। माता के स्वरूप का वर्णन आपको को इस पुस्तक में देखने को मिलेगा।
श्री यंत्र के अंदर जो 10 चक्र(१चतुरस्त्र , २त्रिवृत्तक , ३षोडशदल , ४अष्टदल , ५चतुर्दशार , ६बहिर्दशार , ७अन्तर्दशार , ८अष्टकोण , ९त्रिकोण , १०बिंदु )हैं 10 चक्रों के बारे में इस पुस्तक में विस्तार स्वरूप आपको बताया गया है इंद्र चक्रों का पूजा विधान को सिद्ध करने का विधान है वह भी इस पुस्तक में बताया गया है।
सर्वोच्चटानी विद्याया आपको इसमें देखने को मिलेगी।
आपको इसमें माता से संबंधित समस्त जानकारियां प्राप्त होंगी, आपको इसमें ऐसी ऐसी जानकारी देखने को मिलेंगे जो आपने अभी तक शायद ही कहीं देखी हो।

हम यह पुस्तक आपको मुफ्त में उपलब्ध करा रहे हैं इस पुस्तक का मूल्य इतना ही है कि आप हमें सहयोग प्रदान करें , जिससे कि हम आपके लिए ऐसे ही और भी पुस्तके ला सकें और कमेंट में आप जय मां भवानी जरूर लिखेगा यह पुस्तक वास्तविक मूल्य है।

हम सभी साधकों को मुक्त में साधना सामग्री उपलब्ध करा रहे हैं अगर आपको भी मुफ्त में साधना सामग्री प्राप्त करनी है तो आप हमारे युटुब चैनल पर जाकर देख सकते हैं हमने वहां पर वीडियो बनाइए और इसके ऊपर आपको हमारी एक पोस्ट में देखने को मिल जाएगी जिसके लिए कम यहां पर दे रहे हैं

पुस्तक प्राप्त करें- https://youtu.be/jODWT--bClk

आप हमें इसी प्रकार से अपना सहयोग प्रदान करते रहे जिससे कि हम निरंतर आपके लिए यह पुस्तकें निशुल्क ला सकें।
मियां मैं अपने फेसबुक ग्रुप और टेलीग्राम ग्रुप की भी लिंक दे रहा हूं।
फेसबुक ग्रुप का लिंक -https://facebook.com/groups/715119132723959/

टेलीग्राम ग्रुप का लिंक - https://t.me/shreerampriwar

।।जय मां भवानी।।
Shree Ram Pariwar , SRP

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ